google1e404caf35315df4.html बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: जानिए कैसी रहेगी हाफ-गर्लफ्रेंड की कमाई - MMFNEWS24

Header Ads

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: जानिए कैसी रहेगी हाफ-गर्लफ्रेंड की कमाई

ऐसा लग रहा है की पहले दिन अर्जुन कपूर की हाफ-गर्लफ्रेंड का जलवा बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगा
आज बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में एक साथ रिलीज हुई हैं।

एक है अर्जुन कपूर की ‘हाफ-गर्लफ्रेंड’ और दूसरी है इरफान खान की ‘हिन्दी मीडियम’। अगर इन दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस शुरुआत की बात की जाए तो रिपोर्ट्स के अनुसार मोहित सूरी द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘हाफ-गर्लफ्रेंड’ ने बाजी मार ली है।


बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, ‘हाफ-गर्लफ्रेंड’ के शोज में लगभग 20-30 प्रतिशत सीटें भरी हुईं दिखी। वहीं इरफान खान की ‘हिन्दी मीडियम’ के शोज में केवल 10-15 प्रतिशत सीटें भरी हुईं दिखीं। दोनों ही फिल्मों को अच्छे रिव्यू मिले हैं और लोगों में भी इन फिल्मों को लेकर उत्साह अच्छा है।



बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, ‘हाफ-गर्लफ्रेंड’ ने उत्तर प्रदेश, राजस्थान और सेंट्रल इंडिया में काफी अच्छी शुरुआत ली है। इसकी एक मुख्य वजह फिल्म में अर्जुन कपूर औऱ श्रद्धा कपूर जैसे स्टार्स का होना है। उसके ऊपर से इस फिल्म की कहानी और गानें भी लोगों को खूब भा रहे हैं। 


कम बजट में बनकर तैयार हुई यह फिल्म जरुर ही मेकर्स के लिए फायदे का सौदा साबित होगी। दूसरी तरफ ‘हिन्दी मीडियम’ को पब्लिक माउथ का फायदा मिलने की उम्मीद है। यह एक खास विषय को लोगों के सामने पेश करती है, जिसको लोगों के बीच जगह बनाने में थोड़ा वक्त लगेगा

No comments

Recent Comments