google1e404caf35315df4.html 'मेरी प्यारी बिंदु' - फ़िल्म समीक्षा - MMFNEWS24

Header Ads

'मेरी प्यारी बिंदु' - फ़िल्म समीक्षा

ऐक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' जिसका सभी इंतज़ार कर रहे थे कल रिलीज हो गयी है। इस फ़िल्म में आयुष्मान खुराना एक उपन्यासकार के किरदार में हैं और अपने प्यार के बारे में अपना अनुभव बताते हैं। 'मेरी प्यारी बिंदु' एक महत्वकांक्षी गायक और उसके प्यार  पर आधारित कहानी है। ये फ़िल्म कोलकाता के परिदृश्य  पर बनी है। इसे प्रड्यूस कर रहे हैं मनीष वर्मा। डायरेक्टर अक्षय रॉय की



Image: o meri bindu


कहानी फ्लैशबैक में आगे बढ़ती है जिसमें परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना के प्यार की शुरुआत होती है। आयुष्मान अपने प्यार बिंदु यानी परिणीति संग बिताए लम्हों को याद करते हैं। फिर जैसा कि हिंदी फिल्मों की कहानी में हीरो-हिरोइन बिछड़ जाते हैं, इनके साथ भी कुछ ऐसा ही होता है।


Image: bindu

इस फिल्म के जरिए परिणीति ने पहली बार गाना गाया है। हाल ही में 'मेरी प्यारी बिंदु' का 'माना कि हम यार नहीं' गाना रिलीज हुआ है, जिसे परिणीति ने खुद गाया है। विशाल-शेखर और सचिन-जिगर ने गाने को तैयार किया है।

वीडियो में पूरा रिव्यू देखें





No comments

Recent Comments