google1e404caf35315df4.html शाहरुख़ नहीं रहे रोमांस किंग || Nahi rahe shahrukh romance king - MMFNEWS24

Header Ads

शाहरुख़ नहीं रहे रोमांस किंग || Nahi rahe shahrukh romance king

शाहरुख़ नहीं रहे रोमांस किंग

Image result for shahrukh khanशाहरुख़ खान की नई फिल्म हैरी मेट सेजल देखके लगा की अब शाहरुख़ खान रोमांस किंग का जादू ख़तम हो गया है । अब शाहरुख़ का बुढ़ापा उनके चेहरे और हाव भाव में नजर आने लगा है ।


अगर हैरी मेट सेजल की बात करें तो फिल्म में कुछ नयापन नहीं है । वही दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे और चेन्नई एक्सप्रेस की कहानी जहाँ शाहरुख़ हीरोइन को एक जगह से दूसरे जगह ले जाके रोमांस कर रहा है ।


फिल्म में नया है तो इसके विदेश लोकेशन जैसे बुडापेस्ट,फ़्रंकफ़र्ट,पुर्तगाल,प्राग इसके अलावा कुछ नहीं । एक अंगूठी के लिए अपनी फ्लाइट मिस कर देना और यहाँ से वहां अंगूठी ढूँढना कुछ समझ नहीं आया । शाहरुख़ खान फिल्म में क्यू थे ये भी समझ नहीं आया ।

कौन है अक्षय कुमार के सुपुत्र आरव की मिस्ट्री गर्ल || AARAV-SEE-WITH-MYSTERY-GIRL-AGAIN

इस फिल्म की एक खासियत थी इम्तियाज अली पर लगता है इम्तियाज शाहरुख़ खान को वही डीडीएलजे का शाहरुख़ समझ रहे थे पर अब ये शाहरुख़ रोमांस खोता जा रहा है । सलमान खान, आमिर खान, या अक्षय जैसे कलाकारों ने अपना स्टाइल बदला है पर शाहरुख़ उसी पुराने स्टाइल में चले जा रहे है ।

अगर अनुष्का की बात करे तो ये उनकी सबसे बेकार फिल्म थी, गुजरती बोलने के अलावा उनके पास कुछ नहीं था फिल्म में लगता नहीं की ये पीके और सुल्तान जैसी फिल्म में आमिर और सलमान को टक्कर दे चुकी है ।
इस फिल्म को देखना एक बहुत ही ख़राब अनुभव है । सिर्फ विदेश लोकेशन देखने के लिए इस फिल्म को 1 स्टार दिया जा सकता है ।

No comments

Recent Comments