google1e404caf35315df4.html कैसे है ख़ास जॉली एलएलबी 2 - जानिए - MMFNEWS24

Header Ads

कैसे है ख़ास जॉली एलएलबी 2 - जानिए

वर्ष 2013 में रिलीज हुई jolly LLB ने अपने वीकेंड पर कुल 12.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी और इस फ़िल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन कुल 32 करोड़ रुपए था।

चार साल बाद साल यानि की 2017 में इस फिल्म का सीक्वल जॉली एलएलबी 2 के रुप में रिलीज हुआ, जिसमें अक्षय कुमार ने बेहतरीन अभिनय किया है..

फिल्म ने दो दिनों में करीब 30.51 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। शुक्रवार को फिल्म ने 13.2 करोड़ रुपए कमाए थे जबकि शनिवार को यह आंकड़ा 17.31 करोड़ रुपए का था। मतलब ये है कि सीक्वल ने मूल फिल्म की कुल कमाई के बराबर की राशि महज दो दिन में ही बॉक्स ऑफिस से जुटा ली है।

ये इस लिए भी की इस फ़िल्म की स्टार कास्ट भी बड़ी है। पहली फिल्म में अरशद वारसी, बोमन ईरानी, अमृता राव और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार नजर आए थे। jolly LLB2 में अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी के साथ अन्नू कपूर और सौरभ शुक्ला नजर आए हैं।

फिल्म का कलेक्शन टिकिट खिड़की पर मजबूती से बढ़ रहा है। फिल्मों के जानकार मानकर चल रहे हैं कि फिल्म के लिए वीकेंड तो मजबूत रहेगा ही बल्कि फिल्म सौ करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है। यदि ऐसा होता है तो सीक्वल की कमाई मूल फिल्म के लाइफ टाइम कलेक्शन से तीन गुना ज्यादा होगा।

दूसरी तरफ अक्षय कुमार की यह लगातार चौथी फिल्म होगी जो बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ क्लब में शामिल होगी। इससे पहले साल 2016 में आई फिल्में हाउसफुल 3, एअरलिफ्ट, रुस्तम यह कारनामा कर चुकी है। यदि जॉली के सीक्वल ने भी इतने रुपए कमा लिए तो वो चौथी फिल्म होगी।

हालांकि अभी सभी आंकड़ों की पुष्टि होना बाकी है। बावजूद इसके इनमें बहुत ज्यादा फेरबदल होगा इसकी आशंका लगभग न के बराबर है। फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि जॉली एलएलबी 2 के लिए यह वीकेंड कलेक्शन कितना बड़ा नंबर लेकर आता है।

No comments

Recent Comments