google1e404caf35315df4.html सरबजीत - एक दर्द भरा युग - MMFNEWS24

Header Ads

सरबजीत - एक दर्द भरा युग

एक ऐसा इंसान बड़ी आसानी से किसी भी क़िरदार को डूबकर जीता है जो ख़ुद को उसी मुताबिक बना भी लेता है जी हाँ क्या आप जानते हैं कौन है यह जुनूनी अभिनेता जिसने अपनी फिल्म के लिए या ये कहें एक किरदार के लिए घटाया 18 किलो वजन...

जी हाँ रणदीप हुड्डा ने अपनी आने वाली फिल्म 'सरबजीत' के लिए केवल 28 दिनों में ही 18 किलो वजन घटाया। रणदीप के टविटर से यह बात सिद्ध होती है की 94 किलो से 66 किलो तक आने का ये सफ़र उन्होंने तय किया है।

यह फिल्म भारतीय किसान सरबजीत सिंह की जीवनी पर आधारित है, जिन्हें पाकिस्तान में आतंकवाद और जासूसी का दोषी पाकर मौत की सजा सुनाई गई। फिल्म में सरबजीत का किरदार रणदीप हुड्ढा और उनकी बहन का किरदार ऐश्वर्या राय ने निभाया है। उमंग कुमार का कहना है कि उन्होंने सरबजीत की कहानी में किसी भी प्रकार का कोई बदलाव नहीं किया है। उमंग कुमार ने कहा, हमने इस फिल्म को पूरे दिल से बनाया है

यह फिल्म पंजाब के सरबजीत सिंह की बायोपिक है। अप्रैल 2013 में लाहौर की एक जेल में कैदियों ने उन पर हमला किया था, जिसके कुछ ही दिनों बाद उनकी मौत हो गई थी।

पाकिस्तान में उन्हें आतंकवाद और जासूसी के लिए दोषी ठहराया गया था। उमंग कुमार ने कहा कि जब मैंने इस किरदार के लिए रणदीप से संपर्क किया था, तो मेरे दिमाग में यह बात स्पष्ट थी कि मुझे ऐसे इंसान की जरूरत है, जो इसके लिए पूरी तरह समर्पित हो, क्योंकि इस किरदार में अलग-अलग लुक्स चाहिए थे।
निर्देशक ने कहा कि रणदीप ने यह चुनौती स्वीकार करते हुए 100 प्रतिशत समर्पण देने की बात की। रणदीप की प्रतिबद्धता से खुश कुमार ने कहा कि इस किरदार में हमें रणदीप को बहुत पतला दिखाना था, जिसमें उनके शरीर की हड्डियां नजर आएं और इसके लिए उन्होंने जमकर पसीना बहाया और सख्त डायट भी ली।
भारतीय नागरिक सरबजीत सिंह की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'सरबजीत' में दलबीर कौर सिंह की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा है कि सरबजीत की कहानी बयां करनी जरूरी थी।

No comments

Recent Comments