google1e404caf35315df4.html समाज की विचारधारा - प्रियंका ने चुना अपने से ११ साल कम उम्र के जीवन साथी को #priyanka chopra - MMFNEWS24

Header Ads

समाज की विचारधारा - प्रियंका ने चुना अपने से ११ साल कम उम्र के जीवन साथी को #priyanka chopra


प्रियंका चोपड़ा हमारी फिल्म इंडस्ट्री की विख्यात और प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। वो हमेशा से एक आत्मनिर्भर और सशक्त महिला के रूप में जानी जाती हैं । आज उन्होंने अपने जीवनसाथी के रूप में अपने से ११ साल के कम उम्र के निक जोंस को चुन कर लोगों को सोचने पे मजबूर कर दिया है कि उनका ये निर्णय कितना सही या गलत है।


निक जोंस भी अमरीकाके प्रसिद्ध सिंगर्स में से एक हैं। काफी वक़्त से इस जोड़े पे सबकी नजर थी लेकिन १८ अगस्त को उन्होंने अपनी इंगेजमेंट की पार्टी देकर ये बात जग जाहिर कर दी की उन दोनों ने अब एक दूसरे के साथ रहने का फैसला कर लिया है।

रोके के फंक्शन के बाद इस जोड़ी ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पे डालीं ये लिखते हुए की ये मुमकिन नहीं होता अगर भगवान की मर्जी और परिवार की रजामंदी नहीं होती। 


मुंबई मेंदिए गए इस शानदार फंक्शन में इस जोड़े के ,करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे, इनके अलावा बॉलीबुड के जाने माने हस्ती भी यहाँ दिखाई दिए।कहा जाता है प्यार उम्र नहींदेखता, लेकिन हमारे समाज की विचारधारा इस मसले में अलग अलग है।


No comments

Recent Comments