google1e404caf35315df4.html अजय देवगन और इलियाना के साथ बादशाहों में नज़र आएंगे सनी लियोनी और इमरान हाशमी टीजर पोस्टर जारी - MMFNEWS24

Header Ads

अजय देवगन और इलियाना के साथ बादशाहों में नज़र आएंगे सनी लियोनी और इमरान हाशमी टीजर पोस्टर जारी






'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई', 'द डर्टी पिक्चर', 'टैक्सी नंबर 9211', 'कच्चे धागे' सहिच अन्य कई फिल्में निर्देशित करने वाले मिलन लुथरिया की आने वाली फिल्म 'बादशाहो' का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।  फिल्म में अजय देवगन और इमरान हाशमी लीड रोल में दिखेंगे।  इससे पहले दोनों मिलन की ही फिल्म वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में एक साथ दिखे थे।  






लुथारिया की कई फिल्मों में काम कर चुके अजय देवगन ने फिल्म का टीजर पोस्टर अपने ट्वीटर हैंडल पर रिलीज किया।  पोस्टर की लाइन को कॉपी करते हुए उन्होंने लिखा, "1975 इमरजेंसी...96 घंटे...600किमी...1 आर्मड ट्रक...लाखों का सोना और 6 बदमाश। बादशाहो का तूफान आ रहा है।

बावजूद इसके कि टीजर पोस्टर में फिल्म के किसी भी कलाकार को जगह नहीं दी गई है फिर भी पोस्टर बेहद ही आकर्षित करने वाला है।  फिल्म 01 सितम्बर, 2017 को रिलीज होगी।

फिल्म में दोनों कलाकारों के अलावा ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज भी दिखेंगी।  इसके अलावे फिल्म में सनी लियोनी का एक आईटम सॉन्ग होने की भी खबर है जिसमें वो एक बंजारा लुक में नजर आएंगी।


No comments

Recent Comments