google1e404caf35315df4.html Meri Pyari Bindu | मेरी प्यारी बिंदु का फ़िल्म रिव्यू | हल्की फ़ुल्की कॉमेडी के साथ देखें - MMFNEWS24

Header Ads

Meri Pyari Bindu | मेरी प्यारी बिंदु का फ़िल्म रिव्यू | हल्की फ़ुल्की कॉमेडी के साथ देखें

ऐक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' जिसका सभी इंतज़ार कर रहे थे कल रिलीज होने वाली है। इसके टीजर से कहानी का अंदाज़ा हो रहा है की आयुष्मान खुराना एक नॉवलिस्ट के किरदार में हैं और अपने प्यार के बारे में अपना अनुभव बताते हैं। 'मेरी प्यारी बिंदु' एक महत्वकांक्षी सिंगर और उसकी लव स्टोरी पर आधारित कहानी है। ये फ़िल्म कोलकाता के बैकग्राउंड पर बनी है। इसे प्रड्यूस कर रहे हैं मनीष वर्मा। डायरेक्टर अक्षय रॉय की यह फिल्म 12 मई को यानि कल रिलीज होगी। अगर आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लस कमैंट्स ज़रूर करें





Image: o meri bindu



कहानी फ्लैशबैक में आगे बढ़ती है जिसमें परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना के प्यार की शुरुआत होती है। आयुष्मान अपने प्यार बिंदु यानी परिणीति संग बिताए लम्हों को याद करते हैं। फिर जैसा कि हिंदी फिल्मों की कहानी में हीरो-हिरोइन बिछड़ जाते हैं, इनके साथ भी कुछ ऐसा ही होता है।



Image: bindu





इस फिल्म के जरिए परिणीति ने सिंगिंग की दुनिया में भी डेब्यू किया है। हाल ही में 'मेरी प्यारी बिंदु' का 'माना कि हम यार नहीं' गाना रिलीज हुआ है, जिसे परिणीति ने खुद गाया है। विशाल-शेखर और सचिन-जिगर ने गाने को तैयार किया है।


वीडियो में पूरा रिव्यू देखें




No comments

Recent Comments