google1e404caf35315df4.html बद्रीनाथ की दुल्हनियाँ - फ़िल्म समीक्षा - MMFNEWS24

Header Ads

बद्रीनाथ की दुल्हनियाँ - फ़िल्म समीक्षा

कलाकारवरुण धवन, आलिया भट्ट
निर्देशकशशांक खेतान
मूवीटाइपRomantic Comedy
अवधि2 घंटा 19 मिनट

कहानी: एक ऐसा लड़का बद्रीनाथ जिसको अपने लिए एक टिपिकल सीधी साधी घरेलू दुल्हन की तलाश है, तो वहीँ वैदेही को इंडिपेंडेंट लाइफ पसंद है। 

उनको परम्परा को तोड़ना है और अपने किरदार को दोबारा परिभाषित करना है 

इस फ़िल्म के माध्यम से जिसका नाम भी बेहद मज़ेदार है बद्रीनाथ की दुल्हनियाँ 

फ़िल्म समीक्षा : 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' एक ऐसी फिल्म है, जिसमें सामाजिक मुद्दों से भरी पड़ी है और जिसे धर्मा प्रॉडक्शन ने बखूबी हैंडल किया है। लेकिन यहां हैंडल यानी संभालने का काम काफी चालाकी से किया गया है।







यह एक ऐसी कहानी है, जिसके क्लाइमैक्स का अंदाज़ा आप बड़ी आसानी से लग जाता है । हंसी मज़ाक और हल्की फुलकी कॉमेडी से भरपूर है फ़िल्म तो बच्चों के साथ भी देखी जा सकती हैं पर सीरियस लोगो के लिए एक तो लगभद दो घंटे सीट पर बैठकर उस चीज का इंतज़ार करना, जिसके बारे में आपको पहले से ही पता हो यह काफी असहज करता है। लेकिन, फिल्म की चकाचौंध और इसके मजेदार व फनी डायलॉग आपको बांधे रखते हैं।

वरुण और आलिया स्क्रीन पर दमदार लगे हैं। इनकी खूबसूरत जोड़ी आपके चेहरे पर मुस्कान बिखेर देती है। बद्री के रूप में धवन काफी प्यारे लगे हैं। उन्होंने कुछ हाई ड्रामा सीन को भी काफी प्रभावशाली तरीके से निभाया है। आलिया ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है, लेकिन कभी-कभी ऐसा लगता है कि फिल्म में उनकी बोली और भाषा जुहू और झांसी के बीच की ही लग रही हैं








No comments

Recent Comments